आखिर FAUG – Game आ ही गया ऐसे करे Pre-register, Launch Date जाने

FAUG Game Pre – Register And Launch Date : दोस्तों नया साल आते ही कमाल की खबर आई है पहले तो रिलायंस जिओ की तरफ से अनलिमिटेड प्लान आए . अब यहां फौजी गेम को लेकर बहुत ही अच्छी न्यूज़ आप लोगे के लिए लेकर आया हूं.

सभी लोग FAUG – Game का बेसब्री से वेट कर रहे थे की फौजी गेम कब यहां पर इंडिया के अंदर लांच होगी और कब इसे आप लोग इसे खेल पाओगे. तो आपका इंतजार बहुत लंबा होते जा रहा था लेकिन अब आपका इंतजार यहां पर खत्म होने जा रहा है ऑफिशियल लॉन्च डेट यहां पर आ चुका है फौजी गेम की इसी के बारे में आज हम बात करेंगे.

अब इंतजार ख़त्म हुआ आखिर

तो दोस्तों हमने आपको जैसे बताया कि की फौजी गेम का नाम तो बहुत पहले ही announce कर दिया गया था और बोला गया था कि दिवाली या दशहरा के मौके पर यह गेम अब आप सभी लोगों के लिए उपलब्ध होगी. लेकिन अभी तक यह गेम उपलब्ध नहीं हो पाया था.

लास्ट मंथ इसके जो फ्री रजिस्ट्रेशन थे वह बोले गए थे तो बहुत सारे लोगों ने वहां पर Pre – register कराया था लेकिन फिर भी उन लोगों को अभी तक फौजी गेम अभी तक नहीं मिला था लेकिन आज N – Core कंपनी ने ऑफिशियली अपने ट्विटर अकाउंट पर FAUG Game की Launch Date अनाउंस कर दी गई है आप नीचे देख सकते हैं.

26 जनवरी यानी कि रिपब्लिक डे को यह FAUG Game पूरी तरह से launch होने जा रहा है. आप लोगों के लिए यह फौजी गेम अब इंडिया में उपलब्ध हो जाएगा. यह गेम प्ले स्टोर पर भी उपलब्ध हो जाएगा, आप लोग वहां से इसे डाउनलोड कर पाओगे और खेल पाओगे. 26 जनवरी को तो यह सब कुछ होने वाला है. 26 जनवरी को, जो एंड्रॉयड यूजर्स है उनके लिए तो ऑफिशियली अली लांच कर दिया जाएगा.

ISO में FAUG लॉन्च होगा या नहीं ?

लेकिन यहां पर बात करें, आईओएस यूजर्स की इस बारे में अभी कोई न्यूज़ नहीं निकल कर आई है कि आई फोन पर कब आपको फौजी गेम देखने को मिलेगा लेकिन, हां जो एंड्रॉयड यूजर्स है उन्हें 26 जनवरी को पूरी गेम यहां पर देखने को मिल जाएगी.

कैसा होगा FAUG Game का फर्स्ट फेस ?

इसका जो फर्स्ट फेस होने वाला है वह गलवान वैली के बेस पर होने वाला है उसमें यहां पर गलवान वैली वाली जो घटना है वो देखने को मिलेगी. उसी तरह का मैप देखने को मिलेगा आप सिंगल प्लेयर के रूप में भी खेल पाएंगे और साथ ही साथ मल्टी  प्लेयर का सपोर्ट भी इसमें रखा गया है.

अक्षय कुमार ने फौजी पर क्या कहा ?

अक्षय कुमार ने twitter पर ट्विट करते हुए कहा कि “चाहे वह देश के भीतर हो या सीमा पर कोई समस्या हो। ये भारत के वीर हमेशा खड़े रहते है। वे हमारे निडर और संयुक्त गार्ड है, हमारे FAU-G हैं! ” और ट्विट पर Pre – registration लिंक दिया है जिस पर क्लिक करे प्ले स्टोर से रजिस्ट्रेशन कर सकते हो .

यह गेम आपको जल्द ही देखने को मिलेगा लेकिन उम्मीद करते हैं यह  लेटेस्ट न्यूज़ ( FAUG Game Pre – Register And Launch Date ) आपको पसंद आई होगी अगर आपको पसंद आई तो देसी न्यूज़ को सब्सक्राइब जरूर करें. धन्यवाद

ये भी पढ़े

अपना Mobile Number कैसे दूसरे राज्य में जाकर नए सर्कल में पोर्ट करवाएं, यहाँ देखे

पढ़ने के बाद Instagram में अपने आप गायब होंगे मैसेज, जानिए क्या है ये features

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap