Ladki Ko Impress Kaise Kare – किसी भी लड़की को इम्प्रेस कैसे करें?

Ladki Ko Impress Kaise Kare : आज हम जानेंगे कि लड़कियों को कैसे इम्प्रेस कर सकते हैं? अगर आपको कोई लड़की पसंद है फिर चाहे वह आपके पड़ोस की लड़की हो या फिर आपके जान पहचान की लड़की हो और आप उसे इम्प्रेस करना चाहते हैं तथा अपनी गर्लफ्रेंड बनाना चाहते हैं तो आपको लड़कियों को इम्प्रेस करने का तरीका पता होना चाहिए।

किसी भी लड़की को इम्प्रेस करना या फिर उसे पटाना आसान नहीं होता, परंतु मुश्किल भी नहीं होता है। अगर आप कुछ सामान्य सी बातों का ध्यान रखते हैं तो निश्चित ही आप किसी भी लड़की को अपने तरफ अट्रैक्ट कर सकेंगे और उनके साथ बातचीत करके उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकेंगे। आइए चलते हैं मुख्य आर्टिकल पर और जानते हैं कि “Ladki Ko Impress Kaise Kare” अथवा “लड़की पटाने का तरीका क्या है?”

लड़की को इम्प्रेस कैसे करें? (Ladki Ko Impress Kaise Kare)

लड़कियों को इम्प्रेस करने का सबसे गोल्डन पॉइंट यह है कि आप जिस किसी भी लड़की को पसंद करते हैं, आपको उसके सामने किसी भी और लड़की की तारीफ नहीं करनी चाहिए या फिर उसके आपको किसी भी और लड़की को नहीं देखना चाहिए और ना ही आपको बड़ी-बड़ी बातें करनी चाहिए।

बल्कि आप वास्तविक में जो है वैसा ही आपको प्रस्तुत करना चाहिए। यही नहीं आपको लड़की के सामने लड़ाई झगड़ा भी नहीं करना चाहिए ना ही गाली देनी चाहिए, इन सब से आपको दूरी बनाकर रखनी चाहिए। इसके अलावा आपको लड़की से कभी भी ऐसी बात ही नहीं करनी चाहिए जो उन्हें पसंद नहीं हो। इससे उनका मूड खराब हो सकता है और आपका रिलेशन भी खराब हो सकता है।

लड़कियों को ऐसे लड़के भी काफी ज्यादा पसंद आते हैं जो उनकी सहायता करते हैं और किसी भी परेशानी में उन्हें सही एडवाइज देते हैं। इसलिए आप जिस लड़की को पटाना चाहते हैं उनकी हमेशा सहायता करने का प्रयास करें और उनके प्रॉब्लम का सलूशन बनने का या फिर सलूशन बताने का भी प्रयास करें।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now

खूबसूरत लड़कियों को इम्प्रेस कैसे करें? (Khubshurat Ladkiyo Ko Impress Kaise Kare)

खूबसूरत लड़कियों को देखकर के लड़के यह सोचते हैं कि खूबसूरत लड़की का तो बॉयफ्रेंड होगा, इसलिए वह उनसे नहीं पटेगी, परंतु विश्वास मानिए मेरे दोस्त खूबसूरत लड़की भी लड़की ही है। अगर आप खूबसूरत लड़की को पटाना चाहते हो, तो आपको भी उसके अनुसार बनना होगा। पहले यह देखें कि उसे किस प्रकार के लड़के पसंद है, लड़की को स्मार्ट लड़के पसंद है या फिर सिंपल लड़के पसंद है।

अगर आप लड़की की पसंद जानने में कामयाब हो जाते हैं, तो आप उसके अनुसार भी व्यवहार करके आसानी से खूबसूरत लड़की को पटा सकते हैं। हमने यह भी देखा है कि खूबसूरत लड़कियों को सच बोलने वाले लड़के पसंद होते हैं।

 इसलिए आप कभी भी उनसे झूठ ना बोले। एक न एक दिन उनके दिल में भी आपके लिए जगह बन जाएगी। एक बात अपने मन में बैठा ले की खूबसूरत लड़कियों को भी लड़के ही पसंद आते हैं। इसलिए अपने मन में यह भावना बिल्कुल भी ना लाए कि आप खूबसूरत लड़की को नहीं पटा सकते हैं।

लड़की को इम्प्रेस करने के टिप्स (Ladki Ko Impress Karne Ke Tips)

लड़की को इम्प्रेस करने के टिप्स नीचे आपके सामने प्रस्तुत किए गए हैं।

  • लड़कियां खासतौर पर किसी भी लड़के में सेंस ऑफ ह्यूमर नोटिस करती है। इसलिए अगर आप लड़की को इम्प्रेस करना चाहते हैं, तो आपको उनसे बात करने के दरमियान अपने चेहरे पर मुस्कान रखनी चाहिए। यह मुस्कान मंद मंद होनी चाहिए।
  • हर लड़की ऐसे लड़के की तलाश में रहती है, जो उन्हें सम्मान दें और उन्हें स्पेशल महसूस कराएं। इस प्रकार से लड़की को पटाने के लिए आपको उन्हें सम्मान देना चाहिए।
  • सम्मान देने के लिए आपको उनसे हमेशा एक रिस्पेक्टफुल लहजे में बात करनी चाहिए। इसके अलावा आपको उन्हें इस स्पेशल फिल कराने का प्रयास करना चाहिए। ऐसा अगर आप करते हैं तो किसी भी लड़की का दिल आसानी से आप जीत सकते हैं।
  • लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आप जितना ही आत्मविश्वासी बनेंगे, उतना ही लड़की आपसे पटेगी, क्योंकि लड़कियों को ऐसे लड़के अच्छे लगते हैं जो कॉन्फिडेंस वाले होते हैं।
  • जैसे आपको अच्छे कपड़े पहनने वाली लड़कियां अच्छी लगती है, उसी प्रकार से लड़कियों को भी अच्छे कपड़े पहनने वाले लड़के अच्छे लगते हैं। इसलिए हमेशा अपने बॉडी के ऊपर सूट करने वाले कपड़े पहने और अपनी हेयर स्टाइल को बेहतरीन रखें।
  • लड़कियों को डिओडरेंट की खुशबू भी काफी अच्छी लगती है। इसलिए अपनी बॉडी की बदबू को छुपाने के लिए किसी अच्छी क्वालिटी के परफ्यूम का इस्तेमाल करें।
  • लड़कियों को ऐसे लड़के काफी अच्छे लगते हैं, जो उनकी बातों को ज्यादा सुनते हैं और कम बोलते हैं। इसलिए आप जब किसी भी लड़की से बात करें तो उनकी बातों को ध्यान से सुने। ऐसा करने से आप उनके सबसे करीबी इंसान बन सकते हैं।
  • लड़कियों को तब बहुत ही अच्छा लगता है जब कोई व्यक्ति सबसे पहले उन्हें बर्थडे विश करता है। इसीलिए जब कभी भी उनका जन्मदिन आए तो सबसे पहले उन्हें जन्मदिन की बधाई देने का प्रयास करें।

इन्हे भी पढ़े :

लड़की को इम्प्रेस करने का तरीका (Ladki Ko Impress Karne Ka Tarika)

लड़की को इम्प्रेस करने के लिए आपको अपने लुक को अच्छा बनाने का प्रयास करना है। इसके लिए अच्छे कपड़े पहने और अच्छी हेयर स्टाइल रखें। इसके अलावा लड़की पटाने के लिए आपको लड़की से दोस्ती करने का प्रयास करना है। जब वह आपकी दोस्त बन जाए तो आपको सोच समझकर उनसे बात करनी है।

लड़की क्या सोचती है, आपको इसका ध्यान रखना है। लड़की अगर कोई बात कह रही है तो उसे आपको ध्यान से सुनना है और धीरे-धीरे लड़की के नजदीक आने का प्रयास करना है। लड़की के स्पेशल दिन पर आपको उसे उपहार भी देने हैं।

इन सभी कामों को अगर आप करते हैं तो धीरे-धीरे आप लड़की के दिल में जगह बनाने में कामयाब हो सकते हैं और एक न एक दिन लड़की को ही यह एहसास हो जाता है कि उसके दिल में आपके लिए कुछ है। इसके बाद मौका देख कर आप अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं।

लड़कियों को इम्प्रेस करने वाले क्वेश्चन

कुछ लड़के यह नहीं जानते हैं कि लड़कियों से कौन सी बात की जाए, ताकि वह बात करने में रुचि रखे। नीचे हम आपको कुछ ऐसे क्वेश्चन बता रहे हैं जो आप लड़कियों से पूछ सकते हैं। लड़की अवश्य ही आपको नीचे दिए गए क्वेश्चन का जवाब देगी, क्योंकि उन्हें भी इस प्रकार के सवाल में इंटरेस्ट होता है।

  • आप लड़की से यह पूछ सकते हैं कि उन्हें खाने में कौन सा आइटम पसंद है?
  • लड़की से यह सवाल भी किया जा सकता है कि क्या वह वीकेंड मनाती है?
  • लड़की से आप यह क्वेश्चन भी कर सकते हैं कि उन्हें किस पर सबसे ज्यादा भरोसा है?
  • लड़कियों से यह भी पूछा जा सकता है कि उन्हें किस प्रकार के लड़के पसंद है?
  • आप लड़की से उनके परिवार वालों के बारे में पूछ सकते हैं। इसका जवाब अवश्य ही लड़की देती है?
  • लड़कियों से उनके कैरियर के बारे में पूछा जा सकता है या फिर यह भी पूछा जा सकता है कि वह आगे क्या बनना चाहती है?
  • लड़कियों से उनके सबसे खुशी वाले पल के बारे में भी पूछा जा सकता है?

लड़की को चैटिंग में इम्प्रेस कैसे करें? (Ladki Ko Chatting Me Impress Kaise Kare)

लड़की से चैटिंग करने के दरमियान आपको उन्हें किसी भी बात को कहने से रोकने का प्रयास नहीं करना है, क्योंकि इससे आपकी बात खराब हो सकती है। इसलिए वह जो कुछ भी कह रही है, आपको उन्हें पूरी तरह से अपनी बात को कहने का मौका दें। लड़की से चैटिंग के दरमियान आपको हमेशा उनकी पसंद के जो टॉपिक है उस पर ही बात करना चाहिए।

ऐसा करने से आपकी चैटिंग लंबे समय तक चलती है। हालांकि बीच-बीच में आपको भी थोड़ी बहुत अपनी बातें चैटिंग में बोलना चाहिए। पहली चैटिंग के दरमियान आपको ज्यादा उतावलापन नहीं करना चाहिए, बल्कि आपको धैर्य रखना चाहिए और धीरे-धीरे ही आपको आगे बढ़ना चाहिए।

चैटिंग के दरमियान आपको कभी भी लड़के से झूठ नहीं बोलना चाहिए, क्योंकि आगे चलकर अगर लड़की को आपका झूठ पता चल जाता है तो वह आपसे रिश्ते भी खत्म कर सकती है। इसलिए जो भी है सच बोले। चैटिंग में आपको लड़की से उसके परिवार वालों के बारे में और उसके सपनों के बारे में भी पूछना है। इन सभी चीजों के बारे में पूछने से लड़की ज्यादा समय तक चैटिंग करेगी और आपसे इम्प्रेस भी होगी।

लड़की को इम्प्रेस करने की शायरी (Ladki Ko Impress Karne Ki Shayari)

लड़की को इम्प्रेस करने की शायरी आपको इंटरनेट से मिल जाएगी। बस इंटरनेट चालू करें और ब्राउज़र को ओपन करें, उसके बाद लड़की को इम्प्रेस करने की शायरी जैसा कीवर्ड लिखें और सर्च करें। अब कई वेबसाइट आपको दिखाई देंगी, जहां पर शायरी की भरमार होगी।

आपको उनमें से किसी भी एक वेबसाइट को ओपन करना है। वेबसाइट ओपन होने के बाद आपको बहुत सारी शायरी हिंदी भाषा में दिखाई देगी, उनमें से आप किसी भी शायरी को कॉपी कर सकते हैं और उसे लड़की को सोशल मीडिया के माध्यम से सेंड कर सकते हैं या फिर लव लेटर में शायरी लिख सकते हैं। अगर आप हिंदी भाषा में शायरी पाना चाहते हैं तो हिंदी में और अंग्रेजी भाषा में शायरी प्राप्त करना चाहते हैं तो अंग्रेजी भाषा में आपको सर्च करना है।

लड़की को इंस्टाग्राम में इम्प्रेस कैसे करें? (Ladki Ko Instagram Me Impress Kaise Kare)

इंस्टाग्राम पर लड़की को पटाने के लिए आपको सबसे पहले इंस्टाग्राम पर अपनी प्रोफाइल फोटो में बदलाव करना है और हाई क्वालिटी की प्रोफाइल फोटो को लगाना है। इसके साथ ही आपको अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल में अपने बारे में संक्षेप में जानकारी देनी है। जैसे कि आप कौन हैं, कहां से हैं, साथ ही आपको अपना फोन नंबर और ईमेल आईडी भी देनी है और अपनी रुचि के बारे में भी बताना है।

हम आपको अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के माध्यम से हाई क्वालिटी की फोटो को पोस्ट करना चालू करना है। यह फोटो आपकी ही होनी चाहिए। अब आपको करना यह है कि आपको जिस लड़की को इम्प्रेस करना है, आपको उस लड़की को फॉलो रिक्वेस्ट सेंड कर देना है। अगर लड़की आपके फॉलो रिक्वेस्ट को एक्सेप्ट कर लेती है, तो वह आपकी और आप उसकी प्रोफाइल की पोस्ट को देख सकेंगे।

अब आपको धीरे-धीरे लड़की की पोस्ट पर लाइक और कमेंट करना चालू करना है। हालांकि याद रखे कि एक ही दिन में ज्यादा लाइक और कमेंट ना करें। ऐसा करने से लड़की की नजरों में आपकी प्रोफाइल नोटिस होने लगती है। जब ऐसा करते हुए आपको 1 से 2 महीने बीत जाए तो उसके बाद आपको लड़की को डायरेक्ट मैसेज करना है और सामान्य हाय हेलो से अपने बात की शुरुआत करनी है।

बातचीत में आपको इंटरेस्टिंग टॉपिक पर बात करनी है और लड़की से उसकी पसंद और नापसंद के बारे में पूछना है। स्टार्टिंग में आपको लड़की से दोस्त की तरह ही बात करनी है। जब आपको यह लगने लगे कि लड़की आपके साथ खुलकर बात करती है तो धीरे-धीरे आप अपने दिल की बात उससे कहना चालू कर सकते हैं।

इन्हे भी पढ़े :

लड़की को व्हाट्सएप में इम्प्रेस कैसे करें? (Ladki Ko WhatsApp Me Impress Kaise Kare)

लड़की से व्हाट्सएप पर बात करने के लिए सबसे पहले तो आपको उस लड़की का व्हाट्सएप नंबर प्राप्त कर लेना है, जिस लड़की से आप व्हाट्सएप पर बात करना चाहते हैं। याद रखें कि आपको किसी भी दूसरी लड़की से या फिर व्यक्ति से लड़की का व्हाट्सएप नंबर नहीं लेना है, बल्कि आपको उसी लड़के से व्हाट्सएप नंबर लेना है, जिसके साथ आप व्हाट्सएप पर बात करना चाहते हैं।

अगर लड़की का व्हाट्सएप नंबर आपको प्राप्त हो जाता है, तो आपको सबसे पहले सामान्य हाय हेलो का मैसेज उसे करना है। अगर लड़की को आप में इंटरेस्ट होगा तो वह आपके मैसेज का जवाब अवश्य देगी। जब आप दोनों की सामान्य बातचीत होने लगे, तो आपको लड़की से उसके परिवार वालों के बारे में और वह भविष्य में क्या करना चाहती है या फिर जीवन में क्या बनना चाहती है इसके बारे में पूछना है।

यह ऐसे टॉपिक है, जिस पर कोई भी लड़की बात करने से मना नहीं कर सकती है। अगर लड़की के द्वारा व्हाट्सएप चैटिंग पर यह सभी चीजें आपको बताई जाती है, तो समझ लीजिए कि उसके दिल में आपके लिए एक अच्छे लड़के की छवि है, जिसका मतलब यह है कि अगर आप अपनी बातचीत को थोड़ा आगे बढ़ाते हैं तो कहीं ना कहीं आप उसके दिल में जगह बनाने में कामयाब हो जाएंगे।

बातचीत के अलावा भी आपको लड़की के बर्थडे को भी व्हाट्सएप के माध्यम से सबसे पहले विश करने का प्रयास करना है, क्योंकि लड़कियां ऐसे लड़कों को काफी ज्यादा पसंद करती है जो उनके स्पेशल दिन को याद रखते हैं। इन सभी तरीकों पर अगर आप अमल करते हैं तो धीरे-धीरे आप लड़की को इम्प्रेस करने में सफल हो जाते हैं, उसके बाद आप‌ चाहे तो व्हाट्सएप के माध्यम से या फिर लड़की के सामने जाकर के अपने प्यार का इजहार कर सकते हैं और उसे अपनी गर्लफ्रेंड बना सकते हैं।

Ladki Ko Impress Kaise Kare

“Ladki Ko Impress Kaise Kare” से सम्बंधित प्रश्न उत्तर {FAQs}

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए क्या करना चाहिए?

लड़कियों को इम्प्रेस करने के लिए उन्हें सम्मान दें और उनके परिवार वालों का भी सम्मान करें, साथ ही आवश्यकता पड़ने पर उनकी हर संभव सहायता करने का प्रयास करें। इसके अलावा उनके सामने हमेशा अच्छे कपड़े पहन कर ही जाएं।

लड़कियों को सबसे ज्यादा क्या अच्छा लगता है?

लड़कियों को सबसे ज्यादा अपनी बातें शेयर करना अच्छा लगता है। इसलिए कोई लड़की अगर आप से अपनी बातें बता रही है तो उनकी बातों को ध्यान से सुने। बीच में में रोका टोकी ना करें।

लड़कियां लड़कों से क्या चाहती हैं?

हर लड़की हर लड़के से अलग-अलग प्रकार की चीजें को प्राप्त करने की इच्छा रखती है। कोई लड़की लड़कों से पैसे की चाहत रखती है तो कोई लड़की लड़कों से प्यार और सम्मान की चाहत रखती है, तो कोई लड़की लड़कों से शारीरिक आवश्यकताओं की भी चाहत रखती है।

लड़कियां किस उम्र में लड़कों को पसंद करने लगती है?

इसके बारे में पक्के तौर पर नहीं कहा जा सकता है। हालांकि सामान्य जानकारी के अनुसार 12-13 साल की उम्र में आने के पश्चात लड़कियां लड़कों को पसंद करना चालू कर देती है, क्योंकि इस उम्र में उनके अंदर हार्मोन बदलाव होते हैं।

लड़की लड़के में सबसे पहले क्या देखती है?

कोई भी लड़की लड़के में सबसे पहले उसकी शक्ल सूरत देखती है और उसके पश्चात उसके कपड़े पहनने का ढंग और उसकी हेयरस्टाइल चेक करती है, साथ ही यह भी देखती है कि लड़के की पर्सनैलिटी कैसी है और उसके बोलने का अंदाज कैसा है तथा लोगों के साथ उसका व्यवहार कैसा है।

प्यार में कौन जल्दी पड़ जाता है?

प्यार में लड़के सबसे ज्यादा उतावले होते हैं। इसलिए प्यार में अधिकतर लड़के ही जल्दी पडते हैं। हालांकि लड़कियां भी आज के समय में प्यार में जल्दी से पड़ जाती है।

लड़कियां आखिर चाहती क्या है?

दुनिया की हर लड़की के दिल में यह तमन्ना होती है कि दुनिया में कोई ऐसा लड़का हो जो उसे प्यार करें या फिर वह जिस लड़के पर पूर्ण रूप से भरोसा कर सके और वह लड़का हर मुश्किल से मुश्किल घड़ी में उसके साथ कंधे से कंधा मिला कर खड़ा रहे।

सबसे ज्यादा प्यार में कौन तड़पता है?

जो लोग प्यार में होते हैं वही सबसे ज्यादा प्यार में तड़पते हैं। हालांकि जिसका प्यार सच्चा होता है प्यार में सबसे ज्यादा वह तड़पता है फिर चाहे वह लड़का हो या फिर लड़की हो।

अंतिम शब्द (Final Word)

आशा करते है दोस्तो आप सभी को आज यह लेख पसंद आया होगा आज के इस लेख में हमने “Ladki Ko Impress Kaise Kare” के बारे में संपूर्ण जानकारी देने की कोशिश की है अगर आपके मन में इससे संबंधित कोई प्रश्न हैं तो कॉमेंट बॉक्स के माध्यम से पूछ सकते है। हम जल्द ही आपके प्रश्नों का उत्तर देने की कोशिश करेंगे।

ऐसे ही जानकारी प्राप्त करने के लिए हमारे ब्लॉग को सब्सक्राइब करें और इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करना ना भूले ताकि उन्हें भी इस तरह की जानकारी मिलती रहे।

Ladki Ko Impress Kaise Kare - किसी भी लड़की को इम्प्रेस कैसे करें?

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap