Movierulz Plz Bollywood, Hollywood & Other Movies Download

Movierulz Plz Bollywood, Hollywood & Other Movies Download : kannada movies, horror movies download, movie rulz wap, movierulz bc, movierulz 4, movie rulz app.

movierulz plz एक Movie Download वेबसाइट है जो कि विभिन्न तरह की फिल्में जैसे बॉलीवुड हिंदी फिल्में, हॉलीवुड फिल्में, विभिन्न तरह के वेब सीरीज, तेलुगु फिल्में तमिल फिल्में, टॉलीवुड फिल्में प्रोवाइड करता है। movierulz plz द्वारा प्रोवाइड करने वाले फिल्मों की क्वालिटी क्रमशः 480p, 720p, 1080p होता है। 

Movierulz Plz Bollywood, Hollywood & Other Movies Download 
Movierulz Plz Bollywood, Hollywood Movies Download 

movierulz plz ऑनलाइन उपयोगकर्ता को बिल्कुल फ्री में वेब सीरीज और विभिन्न तरह की फिल्में Download करवा रहा है। movierulz plz फिल्मी जगत में बहुत ही ज्यादा नुकसान होते जा रहा है। लोग ऑनलाइन ही सारे Movies Download कर ले रहे हैं। जिसके कारण कोई सिनेमा हालों में दर्शकों की कमी साफ तौर पर देखी जा सकती है। इस तरह के डाउनलोड वेबसाइट के कारण फिल्मी जगत, हेक्टर, प्रोड्यूसर और संबंधित लोगों को बहुत ही ज्यादा नुकसान का सामना करना पड़ रहा है।

Movierulz plz Hindi Dubbed Download

मुफ्त में लोगों की Movie देखने की मांग ने movierulz plz वेबसाइट को काफी बढ़ावा दिया है। इसके जैसे और कई भी पायरेसी वेबसाइट बनाए जा चुके हैं। जो बिल्कुल फ्री में मूवी प्रोवाइड करते हैं। जो कि बिल्कुल ही illegal है। इससे प्रभावित मीडिया हाउस  के निर्देशकों और फिल्मी जगत की कई लोगों ने इसकी कड़ी निंदा की है और इसके खिलाफ National Cyber Act के तहत शिकायत भी दर्ज की है और इस piracy के खिलाफ सख्त कदम उठाया है। इस तरह की illegal गतिविधियों को हालांकि कुछ समय पहले थोड़ा नियंत्रित किया गया था। लेकिन आजकल ऐसे Piracy वेबसाइट बनते जा रहे हैं। 

यह वेबसाइट अपने हरकतों से बाज नहीं आ रहे हैं। और लगातार अपने वेबसाइट पर लोगों से Movie Download करवा रहे हैं। movierulz plz पर फ्री में सारी New Movie अपलोड की जा रही है जिससे कई लीगल प्लेटफॉर्म जैसे कि Hotstar, Amazone Prime, Netflix, Max Player आदि को काफी ज्यादा नुकसान हो रहा है। लोग ना तो इन सभी प्लेटफॉर्म का सब्सक्रिप्शन ले रहे और ना ही मूवी देखने सिनेमा घर जा रहे हैं। कई सख्त कदम इस तरह के Piracy वेबसाइट के खिलाफ उठाए जा रहे हैं। लेकिन इस तरह पायरेसी website के मालिकों के मन में किसी भी तरह का डर पैदा नहीं हो रहा है।

About Movierulz plz

Movierulz plz एक Movie Downloding वेबसाइट है जो बहुत ही हाई क्वालिटी में बॉलीवुड, हॉलीवुड, तमिल और तेलुगू मूवी अर्थात टॉलीवुड मूवी उपयोगकर्ता से Free में डाउनलोड करवाता है। Movierulz plz Piracy Website द्वारा न्यू मूवी रिलीज होते ही उसे जल्द से जल्द अपनी साइट पर अपलोड कर दिया जाता है। और अपलोड किए गए हैं मूवी की क्वालिटी 360p, 480p तथा 720 तक होता है। कुछ दिन पश्चात इस movierulz plz Website पर बहुत ही अधिक हाई क्वालिटी में उसी मूवी को और अपलोड किया जाता है। 

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Movierulz Plz Movie Downloading Site
Related DomainsMovierulzPlz.com, MovierulzPlz.in, MovierulzPlz.golf, MovierulzPlz.lol, MovierulzPlz.club
Official Websitehttps://ww5.7movierulz.tc/
CategoriesBollywood, Hollywood & South Indian Movies

यह वेबसाइट Netflix, Amazon Prime, Mx Player, ALT Balaji में रिलीज होने वाले हॉलीवुड, बॉलीवुड, वेब सीरीज, टॉलीवुड, तमिल, तेलुगू मूवी  को जल्द ही अपने वेबसाइट में अपलोड कर लेता है जिसके कारण यह बहुत ही ज्यादा फेमस है। और लगभग सभी लोग जो फिल्म देखने के शौकीन है वो इस वेबसाइट को अच्छी तरह से पहचानते है।

Movierulz plz is a free website

movierulz plz एक मूवी डाउनलोडिंग फ्री वेबसाइट है  जो की विभिन्न तरह की हिंदी, अंग्रेजी, मलयालम, Tamil, तेलुगू, बंगाली पंजाबी,  भाषा के फिल्मों को सिनेमा घरों तथा Movies Platform में रिलीज होने के बाद Leak करने के लिए बहुत ही ज्यादा फेमस है। यह बहुत ही फेमस movie वेबसाइट है जो अपने उपयोगकर्ताओं को बहुत ही हाई क्वालिटी 480p, 720p तथा 1080p की मूवी का डाउनलोडिंग link प्रदान करता है। जो कि सक्त कड़ा निंदा के योग्य है। 

इस वेबसाइट में सभी तरह के हिंदी, बॉलीवुड, पंजाबी, अंग्रेजी, हॉलीवुड,  टॉलीवुड, बंगाली, फिल्मों का पूरा कलेक्शन है इस Movies कलेक्शन को यह  बिल्कुल ही फ्री में लोगों को प्रदान करता है। लोगों द्वारा इस तरह के वेबसाइट में बिना किसी बाधा के विजिट करके मूवी को डाउनलोड करके और देखकर मनोरंजन किया जाता है। लेकिन आपको इस तरह का illegal काम बिल्कुल भी नहीं करना चाहिए। क्योंकि इस तरह के activity से फिल्मी इंडस्ट्रीज को काफी कुछ हानि का सामना करना पड़ रहा है।

How Does Movierulz plz 2022 work

movierulz plz illegal तरीकों से New Movies को Collectप करता है। और जल्दी से जल्दी अपने उपयोगकर्ताओं को 480p, 720p, 1080p जैसे हाई क्वालिटी में Movies Provide करता है। लेकिन कानून के तहत ऐसा करना है बहुत बड़ा अपराध है। इस अपराध को रोकने के लिए कई बार बड़े-बड़े कदम उठाया जा चुके हैं। लेकिन इस तरह के पायरेसी वेबसाइट ने गवर्नमेंट के नाक में दम कर रखा है। 

रोजाना New Movie अपने वेबसाइट पर अपलोड करते जा रहे है। दर्शकों को अपनी ओर आकर्षित कर रहे हैं। तभी तो गूगल में इतना ज्यादा movierulz plz Movies Download सर्च किया जा रहा है। यह वेबसाइट है कई अलग-अलग तरीकों से New Movies Store करती है।

Movierulz plz Govt doing to Stop Piracy

भारतीय कानून के तहत इस तरह के Movie Downloading वेबसाइट Illegal है जो लगातार लोगों को Free में Movie डाउनलोड करवा रहे हैं। भारतीय गवर्नमेंट सकते इसके खिलाफ है और इसका कड़ा निंदा करता है। आपको भी इस तरह के वेबसाइट से Movie Download नहीं करना चाहिए। अगर आप इस तरह के Website से Free में Movie Download करते हैं तो बहुत बड़े परेशानी में फंस सकते हैं।

What’s the specialty of 3movierulz

movierulz plz वेबसाइट का इंटरफेस काफी अच्छा है। जिससे इसके उपयोग करता है इनसे और भी intract होते जा रहे हैं यहां पर विभिन्न तरह की cetegories जैसे Dual Audio, Movies, 480p Movies, 720p Movies, Netflix, Hindi Series, Web Series उपस्थित है। इस वेबसाइट में आप किसी भी  मूवी को सर्च करके डाउनलोड कर सकते है। इस वेबसाइट को काफी यूजर फ्रेंडली बनाया गया है। यही इस वेबसाइट की खासियत है। लेकिन आपको इस तरह के वेबसाइट में बिल्कुल भी नहीं जाना चाहिए। आप किसी संकट में पड़ सकते हैं ।

जब भी कोई नई मूवी डाउनलोड करने की बात आती है तो सबसे पहले नाम आता है movierulz plz का जिसमें दिन –  प्रतिदिन नई नई Movies Uplaod की जाती है। इन वेबसाइटों की इतनी वृद्धि इसलिए देखी जा रही है क्योंकि ऐसे बहुत से उपयोग करते हैं जो इनके उपयोग को बढ़ावा देते हैं। 

Movierulz plz Movie Download साइट को लोग इतना इसलिए पसंद करते हैं। क्योंकि यह लोगों को फ्री में Movies Provide करता है। यह मूवी वेबसाइट नए रिलीज होने वाले फिल्मों को Direct High Quality में अपने वेबसाइट में अपलोड करता है। जो कि एक प्रकार का  Piracy है लोग अपने फायदे के लिए या फ्री में मूवी देखने के लिए यह समझ नहीं पा रहे हैं कि इस तरह के Piracy से फिल्मी जगत को कितना नुकसान का सामना करना पड़ता है। 

यह वेबसाइट इतना सिंपल तरीके से बनाया गया है कि इसे कोई भी इस्तेमाल कर सकता है। और इस वेबसाइट के द्वारा आसानी से सर्च करके Movie डाउनलोड कर सकता है। हम आपको किसी भी तरह के Piracy Site से Movie Download करने की सलाह नहीं देते हैं।

Is it safe to use 3movierulz?

movierulz plz Website को इस्तेमाल करना बिल्कुल भी Safe नहीं है। movierulz plz बिलकुल illegal तरीके से काम करती है। नए-नए रिलीज होने वाले Movie को बहुत ही हाई क्वालिटी में रिलीज करती है। और लोगों को अपनी ओर आकर्षित करती है। Movie डाउनलोड फ्री होने के कारण इसका उपयोग अधिकतर लोग करते हैं। लेकिन आपको ध्यान होना चाहिए कि किसी भी तरीके से Movie Publise करना या Download कराना पूरी तरह से illegal है। अगर आप इस वेबसाइट का यूज करते हैं बड़े संकट में पड़ सकते हैं। अतः  इस  वेबसाइट को यूज करने से बचें।

It is legal to use?

movierulz plz जैसे  Websites भारतीय गवर्नमेंट द्वारा illegal करार माना गया है और इसे Piracy का दर्जा देते हुए इसके खिलाफ कठोर कदम भी उठाएं गए है लेकिन इस वेबसाइट के Owner लगातार हद पार करते जा रहे है। ऐसे में आपको भी इस Piracy को बढ़ावा नहीं देना चाहिए। movierulz plz वेबसाइट से मूवी डाउनलोड नहीं करनी चाहिए।

Movierulz plz is free for all?

Movierulz plz Movie Download Website बिल्कुल ही फ्री है। लेकिन सरकार ने इस तरह के मूवी डाउनलोडिंग साइट को Piracy का दर्जा दिया है। movierulz plz  के द्वारा दिन-प्रतिदिन तरह – तरह की Movie जैसे हॉलीवुड, बॉलीवुड, टॉलीवुड, पंजाबी फिल्में, बांग्ला फिल्म, अंग्रेजी फिल्में leak किया जाता है।

movierulz plz नई नई फिल्में leak करने के लिए बहुत ही ज्यादा फेमस है। और लोग भी इस तरह के वेबसाइट पर विश्वास करते हैं क्योंकि उन्हें Free में Movies डाउनलोड करने को मिलता है। इससे उनके Cinema hall और Subscription का पैसा बच जाता है। इसीलिए लगातार लोग इस तरह की वेबसाइट को Spport करते जा रहे हैं।

इस तरह के Piracy को भारत, कनाडा, US, जापान और इसके अलावा अन्य देशों में Illegal माना गया है। और वे सक्त इसके खिलाफ है लगातार इस तरह के Domain को बैन किया जा रहा है। लेकिन यह ban होते ही नए डोमेन एक्सटेंशन जैसे .com, .org, .online, .in, .uk के साथ वापस आ जाता है।

Why movierulz plz site not open

movierulz plz वेबसाइट को Gov. द्वारा दिन प्रतिदिन Ban किया जाता है लेकिन यह अपनी हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। यह नया डोमेन एक्सटेंशन के साथ फिर से वापस आ जाता है। 

movierulz plz site लगातार गवर्नमेंट द्वारा ban किया जाता है इसके कारण कई बार यह ओपन नहीं होता। लेकिन यह जल्द ही नया डोमेन एक्सटेंशन के साथ वापस आ जाता है।

How you open Movierulz Plz

movierulz plz एक टोरेंट वेबसाइट है जो गवर्नमेंट द्वारा ban होती रहती है। ऐसे में यह वेबसाइट नहीं खुलता है। तो इसके लिए आप तरह-तरह की वीपीएन का यूज कर सकते हैं। आप चाहे तो Paid Vpn का भी इस्तेमाल कर सकते हैं लेकिन हमारा Suggestion है कि आपको इस तरह के Piracy Website कर इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। और ना ही किसी को इस्तेमाल करने की सलाह देना चाहिए।

Best vpn for movierulz plz

movierulz plz से मूवी डाउनलोड करने के लिए और Torrent से बचने के लिए आजकल लोगों द्वारा Vpn यूज करके मूवी डाउनलोड किया जाता है। ताकि उसका आईपी ऐड्रेस ट्रैक ना हो सके। 

ज्यादातर इस तरह के पायरेसी वेबसाइट में Torrent के खतरे से बचने के लिए Vpn Private, UFO Vpn जैसे Best Vpn का इस्तेमाल किया जा रहा है।

Movierulz plz Related FAQs

Is Movierulz plz an illegal Website?

जी हां movierulz plz एक illegal Website है जो लोगों को Free में Movies Download करवाती है। लेकिन ध्यान रहे आपको कभी भी ऐसे Priracy का इस्तेमाल नहीं करना चाहिए। आप बहुत बड़े संकट में पड़ सकते हैं।

Does Govt Ban Movierulz?

movierulz plz Website को Ban किया जाता है लेकिन यह वेबसाइट लगातार New Domain Extansion के साथ वापस आते रहता है। 

विभिन्न देशों के सरकार ने फिल्मों, वेब सीरीज की Piracy को दूर करने के लिए बड़े ही सख्त कदम उठाए हैं। Cinmatograph Act 2010 के तहत इस तरह के पायरेसी करते हुए पकड़े जाने पर 3 साल की जेल हो सकती है। और साथ ही साथ पायरेसी करने वाले को 10 लाख तक का जुर्माना भी भरना पड़ सकता है। 

Movierulz plz is safe or Not?

movierulz plz से मूवी Download करना बिल्कुल भी सेव नहीं है। इससे आप बहुत बड़े संकट में पड़ सकते हैं। यह Piracy के अंतर्गत आता है। अतः आपको इस तरह की वेबसाइट से Movies Download नहीं करना चाहिए।

Movierulz plz Alternative Domain Name list

आपको तो movierulz plz वेबसाइट के बारे में पूरी जानकारी हो ही गई होगी। लेकिन इस वेबसाइट के बारे में कुछ जानकारियां भी बची हुई है। movierulz plz जैसे और कई वेबसाइट है जो Piracy का काम करती है। और Illegal Activity को बढ़ावा देती है। तो हमने उन वेबसाइट को नीचे लिस्ट किया है।

movierulz plz वेबसाइट से संबंधित वेबसाइट को लिस्ट किया गया है ताकि हमारे पाठकों को Piracy वेबसाइटों को पहचानने में मदद मिले। और वह इस तरह के वेबसाइटों में ना जाकर अपनी अपनी पसंदीदा बॉलीवुड, हॉलीवुड, टॉलीवुड Movies Download ना करें। इन वेबसाइटों से Movies Download करना मतलब पायरेसी को बढ़ावा देना है। कृपया इन वेबसाइटों से बचकर रहें यह हमारी सलाह है।

इंटरनेट की दुनिया में ऐसे बहुत सारे Pireted वेबसाइट बनाए जा चुके हैं । लेकिन अभी कुछ कुछ वेबसाइट ही लोगों को Free में Movie Download करती है और illegal Activity को बढ़ावा देती है। तो हमने नीचे Alternative Piracy Website की list Provide की है।

Movierulz plz working Alternative Domain Name

Moviesflix ProMovierulzBolly4u
KuttymoviesMoviesflix    UWatchFree  
Kutty movies.com7starhdYIFY YIFY
TamilrockersYTS YIFY  Isaimini Isaimini    
FilmymeetMovie4meTamilrockers
ExtraMoviesFilmy4wap XYZThe Moviesflix  
FilmyhitKuttymoviesHubflix
9xmovies  TheMoviesflix ProThe Pirate Proxy
MLWBD    VegaMoviesaFilmywap
MLSBD    MP4moviezKatmovieHD
TorrentcounterTamilgun IsaiminiMoviescounter
9xflixFilmywapIsaimini Moviesda
Tamilmv MKVking  Tamilyogi IsaiminiIsaidub
HDMovieareaDownloadhub    MoviesBaba
Movie rulzWorld4ufree  WorldFree4u
TamilrockersMoviesdaMoviemad
Cmovies  SSRmoviesFilmyzilla
KhatrimazafullKhatrimaza    Gomovies
Moviezwap  TamilplayTamilpaly    
CinemavillaFmoviesIsaimini 2021  
PrmoviesYomoviesMovieswood    
Hindilinks4u    TodayPKSkymoviesHD
1tamilmvMKVCinemasMoviespapa  
TamilYogi4movierulzA2movies
Filmy4wap1filmy4wap9kmovies
123MKVJio RockersMoviesverse
BollyflixMoviesflix 2022Fzmovies
FilmygodRdxHDOrgmovies 
Orgmovies Working Alternative

Disclaimer

हम आपको बताना चाहते हैं कि हमारा इरादा किसी भी तरह से Priracy Website को बढ़ावा देना नहीं है। इस लेख में हमने केवल अपने पाठकों को movierulz plz जैसे Piracy Website के बारे में बताया है। भारतीय कानून के तहत किसी भी Owner के Content को चोरी करना है एक बहुत बड़ा दंडनीय अपराध है। Desifunnel.com इस तरह के Piracy Website का कड़ा विरोध करता है। आप सभी को इस तरह के वेबसाइट से Movie Download नहीं करनी चाहिए। हमारा उद्देश्य किसी भी तरह के illegal कार्य को बढ़ावा देना नहीं है। कृपया मूवी देखने के लिए सही तरीका अपनाएं। हमने इस लेख में किसी भी तरह का डाउनलोड लिंक नहीं दिया हैं।

Leave a Comment

Share via
Copy link
Powered by Social Snap